Patanjali Credit Card- पतंजलि ने दो क्रेडिट कार्ड को लांच किया, शॉपिंग करने पर मिलेगा कैशबैक 

पतंजलि कंपनी को कौन नहीं जानता होगा. इस आयुर्वेदिक प्रोडक्ट को बेचने वाली कंपनी पतंजलि ने दो क्रेडिट कार्ड को  लांच किया है, बता दें की  पतंजलि कंपनी ने ये योजना पीएनबी और एनपीसीआई के साथ में मिलकर  बनाई है. जिसे देखते हुए कंपनी ने पिछले सप्ताह ही इन क्रेडिट कार्ड को   लांच कर दिया है. क्या है कार्ड के खास फीचर्स, आइए पूरी जानकारी आपको डिटेल में बताते हैं-

 क्या है पतंजलि क्रेडिट कार्ड के खास फीचर्स

प्राप्त जानकारी के लिए बता दें की पतंजलि कंपनी आयुर्वेद लिमिटेड कंपनी औऱ साथ ही पीएनबी के साथ मिलकर दो क्रेडिट कार्ड को लांच किया है जो रूपे बेस्ड क्रेडिट कार्ड है. इस पतंजलि क्रेडिट कार्ड की खास बात ये है कि ये क्रेडिट कार्ड कॉन्टेक्ट लेंस से बने हुए हैं और इन क्रेडिट कार्ड से आप इंश्योरेंस, कैशबैक की सुविधा, लॉयल्टी पॉइंट जैसे कई सारे खास फिचर्स का लुफ्त उठा सकते हैं.

आपको ये भी बता दें की इस क्रेडिट कार्ड से पतंजलि के कोई भी प्रोडक्ट को खरिदने पर आपको  कैशबैक की सुविधा भी मिलेगी औऱ साथ ही साथ  इस क्रेडिट कार्ड के द्वारा एक बार  ट्रांजेक्शन करने पर आपको 50 रुपये से ज्यादा की राशि नहीं मिलेगी. 

क्रेडिट कार्ड से जुड़ी हुई कुछ जरुरी जानकारी-

पतंजलि कंपनी ने इस क्रेडिट कार्ड को लॉन्च किया है और इसके साथ ही इन क्रेडिट कार्ड को पीएनबी और NPCI ने पिछले हफ्ते लॉन्च कर दिया है. वहीं यदि किसी व्यक्ति की आकस्मिक मौत हो जाती है तो इस  क्रेडिट कार्ड के द्वारा उसकी मौत होने पर उसे 2 लाख का इंशोरेंस प्रदान किया जायेगा.

अगर बात की जाये पतंजलि स्टोर से किसी भी तरह की सामान की खरीदी करने पर तो इस दौरान यदि आप 2500 रुपये से ज्यादा की खरीदी करते है तो उसे 2 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा.

Patanjali Credit Card- पतंजलि ने दो क्रेडिट कार्ड को लांच किया, शॉपिंग करने पर मिलेगा कैशबैक 

कितनी है पतंजलि क्रेडिट कार्ड की लिमिट

पतंजलि कंपनी ने अपने इन क्रेडिट कार्ड में कार्डधारकों के लिए बीमा की सुविधा भी उपल्बध कराई गई है, जिसका फायदा  कार्डधारकों को आसानी से मिल सकेगा. यदि किसी व्यक्ति की आकस्मिक मौत हो जाती है तो इस दौरान पीएनबी और एनपीसीआई दोनों क्रेडिट कार्ड पर उक्त  व्यक्ति की मौत होने पर 2 लाख का इंशोरेंस दिया जाएगा औऱ अगर किसी को पर्सनल डिसेबिलिटी है तो ऐसे में पतंजलि क्रेडिट कार्ड से 10 लाख रुपये तक का इंशोरेंस मुहैया कराया जायेगा.

जानकारी के अनुसार पतंजलि क्रेडिट कार्ड के प्लैटिनम कार्ड की लिमिट 25,000 से लेकर 5 लाख रुपये तक है और वहीं अगर बात की जाये सेलेक्ट कार्ड की लिमिट की लिमिट कि तो इसकी लिमिट 50,000 हजार से 10 लाख रुपये तक है.

पतंजलि क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर मिलेगा कैशबैक 

अगर आप पतंजलि क्रेडिट कार्ड से पतंजलि स्टोर में जाकर शॉपिंग करते हैं तो ग्राहकों को कैशबैक की सुविधा भी मिलेगी और साथ ही 2500 रुपये से अधिक की यदि खरीदी की गई तो ऐसे में उसे 2 प्रतिशत का कैश-बैक भी दिया जायेगा.

इस प्रकार कैशबैक एक ट्रांजेक्शन होने पर ग्राहक को केवल 50 रुपये का ही लाभ मिलेगा औऱ साथ ही आपका क्रेडिट कार्ड एक्टिव होने पर तुरंत ही रिवार्ड के रुप में 300 पॉइंट मिलेगें.

खरीदी पर कितना मिल सकता है कैश-बैक

पतंजलि क्रेडिट कार्ड किसी भी पतंजलि स्टोर में जाकर शॉपिंग करने पर आपको 2500 रुपये से ज्यादा की खरीदी करने पर 2 प्रतिशत कैश-बैक मिलने की सुविधा उपल्बध होगी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *